Wednesday , December 12 2018

गाजियाबाद: डिप्रेशन में गई एक और जान, सब इंस्पेक्टर ने गोली मार कर की आत्महत्या

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कविनगर थाने में तैनात एक उपनिरीक्षक में बुधवार की सुबह थाना परिसर में स्थित अपने कमरे पर ही खुद को गाली मार कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि मूलरूप से अलीगढ़ निवासी विजय कुमार(43) मंगलवार की रात ड्यूटी पर थे. सुबह करीब साढ़े छह बजे ड्यूटी खत्म होने पर वह अपने कमरे पर पहुंचे और अपनी सर्विस पिस्तौल से कनपटी पर गोली मार ली.

उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद पुलिसकर्मी उनके कमरे की तरफ दौड़े. उन्होंने कुमार को तुरंत सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में डॉक्टरों ने उन्हें यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं इलाज के दौरान कुमार की मौत हो गई.

एसपी सिटी श्लोक सिंह, सीओ सेकेंड आतिश कुमार, थाना प्रभारी कविनगर प्रदीप त्रिपाटी और थाना प्रभारी सिहानी गेट संजय पांडेय भी यशोदा अस्पताल पहुंचे. घटना की सूचना कुमार के परिजनों को दे दी गई है. वे लोग सुबह करीब 11 बजे मौके पर पहुंचे.एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दारोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. यह दुखद घटना है. मामले की जांच की जा रही है.

Loading...

गाजियाबाद से पहले विजय की तैनाती मथुरा में थी और मथुरा के किसी मामले को लेकर विजय काफी परेशान चल रहे थे. पिछले कई दिनों से उन्हें डिप्रेशन में देखा गया था. शायद वही डिप्रेशन उनके इस खौफनाक कदम की वजह बना है. घटना के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर है.

गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि दरोगा का कुछ समय पहले एक व्यक्तिगत मामला मथुरा में चल रहा था. जिस पर उन पर मुकदमा भी दर्ज था. उस मामले को लेकर वह परेशान रहते थे.

Loading...

About I watch

Check Also

न चाहते हुए भी मायावती ने कांग्रेस को दिया समर्थन, जानें क्‍यों?

नई दिल्‍ली। ”कांग्रेस की नीतियों और सोच से सहमति नहीं होते हुए भी हमारी पार्टी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *