Monday , November 19 2018

मुंबई पुलिस ने बीच में ही रुकवाई शाहरुख खान की बर्थडे प्राइवेट पार्टी, तस्वीरों में देखें रात का माहौल

 बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपने 53वें जन्मदिन पर मुंबई के बांद्रा इलाका में स्थित एक नाइट क्लब रेस्टोरेंट ‘अर्थ’ में अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी कर रहे थे. बता दें, फ्राइडे नाइट को मुंबई के रेस्टोरेंटों को देर रात तक चलने की परमिशन नहीं दी जाती है. वहीं, शुक्रवार को ही शाहरुख देर रात तक अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में लाउड म्यूजिक के साथ अपना बर्थडे पार्टी एंजॉय कर रहे थे. इसी दौरान मुंबई पुलिस वहां पहुंची और सबसे पहले म्यूजिक बंद करवाया.

पुलिस के रेस्टोरेंट में जाने के कुछ देर बाद शाहरुख भी अपने घर चले गए. रात एक बजे जनरल पब्लिक को कहा गया कि रेस्टोरेंट बंद हो गया है और वे वहां चले जाए. उसके बाद शाहरुख की प्राइवेट पार्टी शुरू की गई. रेस्टोरेंट में बॉलीवुड की फिल्मों के गाने बारी बारी से बजाए जा रहे थे, इसी दौरान शाहरुख की फिल्म ‘दिल से’ का भी गाना ‘चल छैया छैया…’ भी प्ले किया गया. बॉलीवुड सेलेब्स निखिल द्विवेदी, स्वरा भास्कर, बोस्को सीजर और निदेशक आनंद एल राय भी शाहरुख खान की इस प्राइवेट पार्टी में नजर आए.

Loading...

रात लगभग 3 बजे पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची और पार्टी बंद करवाया. उस वक्त शाहरुख के साथ उनके दोस्त आनंद एल राय नजर आए, बाकी सारे सेलेब्स पुलिस के आने से पहले ही रेस्टोरेंट से जा चुके थे. वहीं, शाहरुख खान के फैंस इस पूरे साल अपने चहेते सितारे की फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस को अपने बर्थडे पर आने वाली फिल्‍म ‘ZERO’ का ट्रेलर लॉन्‍च कर एक बड़ा सरप्राइज दिया. अभी अपनी फिल्‍मों में रोमांस के बादशाह बने नजर आने वाले शाहरुख निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्‍म में एक छोटे कद वाले शख्‍स के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्‍म ‘जीरो’ में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म ‘जब तक है जां’ में नजर आ चुकी है. ‘जीरो’ के ट्रेलर की शुरुआत में बबुआ के किरदार में नजर आने वाले शाहरुख खान अपनी शादी के लिए लड़की देखते नरज आते हैं. छोटे कद वाला बबुआ अपनी शादी के लिए जिस लड़की यानी अनुष्‍का शर्मा से मिलने पहुंचता है वह व्‍हील चेयर पर बैठे हुए निकलती है. उसे फिर भी उससे प्‍यार हो जाता है. लेकिन बबुआ कहते हुए नजर आता है ‘जिंदगी काटनी किसे थी..’ और फिर एंट्री होती है कैटरीना कैफ की.

Loading...

About I watch

Check Also

आराध्या की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या की मस्ती, अभिषेक बच्चन ने किया डांस

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का 7वां बर्थडे बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *