Thursday , January 24 2019

कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे को हो रही अब देखने में दिक्कत, शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें दिखने में थोड़ी सी दिक्कत हो रही है, जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब नहीं पढ़ पा रही. सोनाली ने शुक्रवार शाम को एक किताब के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय है. पिछली किताब ने थोड़ा समय लिया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से मेरी आंख में अजबी की दिक्कत हो रही है और इस वजह से मैं सही तरीके से पढ़ नहीं पा रही हूं. थोड़ी सी डर गई थी लेकिन अब सब ठीक है.”

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोनाली बेंद्रे)

हाल ही में, सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले के जश्न में शामिल हुईं और जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए प्रियंका को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. सोनाली ने गुरुवार रात प्रियंका और अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में वह लाल रंग की पोशक और एक विग में दिखीं.

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोनाली बेंद्रे)

इससे पहले सोनाली सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान का कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं. सोनाली लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, वह अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारियां ही नहीं बल्कि अपनी सारी सोशल एक्टिविटीज को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में, सोनाली ने एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘अपनी आत्मा को तृप्त और उसे महसूस करने लिए, म्यूजिक जैसा कुछ नहीं है.’

Loading...
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोनाली बेंद्रे)

कुछ दिनों पहले सोनाली ने अपने दर्द को बयां करने वाला एक नोट सोशल मीडिया पर लिखा था, जिसके पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनाली इन दिनों कैंसर से लड़ते हुए कितने दर्द से जूझ रही हैं. इसके साथ ही कुछ समय पहले सोनाली ने ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के लिए एक इमोशनल वीडियो भी भेजा था.

Loading...

About I watch

Check Also

एक बार फिर इंटरनेट पर छाया प्रिया प्रकाश का VIDEO, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

पिछले साल वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *