Monday , November 19 2018

लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजप्रताप की बिगड़ी थी तबीयत, आज होगा यूरिन टेस्ट

रांची। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद काफी टेंशन में हैं. वहीं, शनिवार को रांची रिम्स में लालू यादव से मुलाकात के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई है. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है उनके यूरिन में इन्फेक्शन है. उन्हें और कोई शिकायत नहीं है.

तेजप्रताप यादव शनिवार को लालू यादव से मिलने के बाद जब वार्ड से बाहर निकले तो वह काफी भावुक दिख रहे थे. जानकारों की मानें तो तेजप्रताप यादव काफी टेंशन में है इसलिए उनकी तबीयत प्रभावित हुई है. लालू यादव से मुलाकात में उनकी क्या बात हुई इसकी ज्यादा जानकारी उन्होंने नहीं दी लेकिन उनके तनाव को सभी महसूस कर रहे हैं.

तेजप्रताप यादव लालू यादव से मिलने के बाद रांची स्थित एक होटल में रूके थे. होटल में ही उन्होंने अचानक तबीयत बिगड़ने की शिकायत की. बताया जा रहा है कि वह घबराहट महसूस कर रहे थे. जिसके बाद इलाज के लिए डॉक्टरों को बुलाया गया था. वहीं, डॉक्टर ने जांच के बाद बताया था कि उनके यूरिन में इन्फेक्शन है. बाकी उनकी तबीयत ठीक है.

रविवार सुबह को ही होटल में तेजप्रताप की यूरीन टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है. आज उनके यूरिन का टेस्ट किया जाएगा. तेजप्रताप जिस होटल में रूके हैं वहां कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. कार्यकर्ताओं की मानें तो लगातार ट्रेवल करने के कारण ही उनकी तबीयत बिगड़ी है.

Loading...

तेजप्रताप यादव अभी रांची होटल में ही मौजूद हैं. हालांकि अभी कोई खबर नहीं मिली हैं कि वह रविवार को भी रांची में ही रहेंगे या फिर पटना के लिए रवाना होंगे.

आपको बता दें कि शनिवार को लालू यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा था कि तलाक के मसले पर पिता फैसला करेंगे. उन्होंने कहा कि पिता ने इंतजार करने को कहा है. वह घर आकर परिवार के साथ बैठकर इस मामले में बात करेंगे. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि मैं तलाक के लिए फैसला ले चुका हूं और मैं अपने फैसले पर ही कायम हूं.

तेजप्रताप यादव ने यह भी कहा कि अब मैं किसी को जवाब नहीं दूंगा. अब मैं कोर्ट में ही जवाब दूंगा. बताया जा रहा है कि तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी. आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने 2 नवंबर को पटना कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. उन्होंने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत तलाक की अर्जी दी है.

Loading...

About I watch

Check Also

बैंक डि‍फॉल्‍टर्स पर सीआईसी सख्‍त, जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम बताने का दि‍या आदेश्‍ा

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने रिजर्व बैंक (आरबीआई) और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *