Monday , November 19 2018

‘4 नहीं भले ही 5 केस चल रहे हों, हमें चुनाव जीतने वाला चाहिए’: कमलनाथ

भोपाल। आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जहां दो नवंबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है तो वहीं सत्‍तारूढ़ बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग भी दिन-प्रतिदिन तेज हो रही है. इस कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच सोशल मीडिया पर आमने-सामने हैं.

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को एक वीडियो शेयर करते हुए निशाना साधा कि ”कांग्रेस का हाथ, अपराधियों के साथ”. इस वीडियो में कांग्रेस नेता कमलनाथ कथित रूप से कहते हुए नजर आ रहे हैं, ”कोई कहता है कि उसके ऊपर 4 केस हैं तो मैं कहता हूं होये पड़े 5…हम तो इसमें हैं…हम तो जीतने वाले के हैं. मैं बड़ा स्‍पष्‍ट बात सबसे कहता हूं कि मुझे तो जीतने वाला चाहिए.”

वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करने के साथ मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर आपराधिक प्रवृत्ति वाले उम्‍मीदवारों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. सीएम शिवराज ने कहा, ”अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो…बाकी जनता खुद ही समझदार है. वही फैसला करेगी कि 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी.”

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, ”कमलनाथ जी को तिहाड़ जेल ले जाओ…वहां से कांग्रेस अपना मनपसंद कैंडिडेट चुन सकती है.” हालांकि इस मसले पर कमलनाथ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस प्रवक्‍ता शोभा ओझा ने कहा कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

Loading...

Image result for kamal nath and shivraj zee news

शिवराज बनाम कमलनाथ
पिछले दिनों कमलनाथ और शिवराज ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ तीर छोड़े थे. दरअसल कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दावों पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी. शिवराज सिंह ने पिछले साल अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान वहां कहा था कि मध्‍य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से भी अच्‍छी हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता पर हमला करते हुए कमलनाथ ने एक फोटो शेयर करते हुए शायराना अंदाज में कहा, ”मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी, और वाशिंगटन से अच्छी मखमली सड़क कर लो घड़ी. भाजपा के सामने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड लजाते हैं, मामाजी जाते जाते तथाकथित विकास को घड़ी कर साथ लिए जाते हैं. बढ़िया है.”

कमलनाथ का सड़कों की बदहाली को लेकर किए गए इस ट्वीट से तत्‍काल विवाद भी खड़ा हो गया. ऐसा इसलिए क्‍योंकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के साथ दिखाई गई तस्वीर बांग्लादेश की बताई है. शिवराज ने ट्वीट कर कहा,” हमारे कांग्रेसी मित्रों का क्‍या कहना! पहले दिग्विजय जी पाकिस्तान के पुल को भोपाल ले आए और अब कमलनाथ जी बांग्लादेश की सड़क को मध्य प्रदेश ले आए.”

Loading...

About I watch

Check Also

बैंक डि‍फॉल्‍टर्स पर सीआईसी सख्‍त, जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम बताने का दि‍या आदेश्‍ा

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने रिजर्व बैंक (आरबीआई) और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *