Thursday , January 24 2019

पत्नी से विवाद पर तेज प्रताप की बगावत, कहा- परिवारवाले रच रहे हैं साजिश

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव पत्नी से तलाक की अर्जी देने के बाद अब परिवार के खिलाफ भी आवाज बुलंद रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा है कि इस पूरे प्रकरण के पीछे एक बड़ी साजिश है और इसमें कुछ परिवारवाले भी शामिल हैं.

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रांची में सजा काट रहे पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपने स्टैंड के बारे में पिता को बता दिया है. अब तेज प्रताप ने ये भी बताया है कि उनके पिता लालू यादव ने तलाक के मसले पर इंतजार करने की बात कही थी.

ऐश्वर्या का समर्थन कर रहा परिवार

ऐश्वर्या से अपनी नाइत्तफाकी का कारण बताते हुए तेज प्रताप ने ये भी दावा किया कि इस मसले में घर के सभी लोग लड़की (पत्नी ऐश्वर्या) के पक्ष में हैं. तेज प्रताप ने कहा, ‘घर के सभी लोग भाई-बहन, मां-बाप लड़की के पक्ष में हैं, लेकिन मैं अपनी बात पर अडिग हूं. मुझे कोई बांध नहीं सकता, मैंने साफ कह दिया है.’

Loading...

तेज प्रताप ने इस फसाद के पीछे साजिश का दावा किया. उन्होंने कहा, ‘षड्यंत्र रचा जा रहा है, जिसमें परिवार के लोग शामिल हैं. डेढ़ महीने से लड़की से मेरी कोई बातचीत नहीं हुई और अब अचानक लड़की घर आ रही है और घर वाले भी सपोर्ट कर रहे हैं.’

ऐश्वर्या मॉर्डन लड़की

ऐश्वर्या से अपने विवाद के पीछे तेज प्रताप यादव ने बताया कि वह मॉर्डन विचारधारा की लड़की हैं, जिनके साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है. तेज प्रताप ने कहा, ‘मैं एक साधारण जिंदगी गुजारने वाला व्यक्ति हूं जबकि ऐश्वर्या शहरी मिजाज की लड़की है. मर्जी के खिलाफ उनकी शादी ऐश्वर्या से की गई. दो राजनीतिक परिवारों के बीच हुए रिश्ते का वो मात्र एक मोहरा हैं.’ तेज ने कहा कि वह एक घुटन भरी जिंदगी नहीं जी सकते हैं.

Loading...

About I watch

Check Also

Interim Budget: जेटली नहीं, पीयूष गोयल पेश करेंगे अंतरिम बजट, वित्त मंत्रालय का मिला अतिरिक्त प्रभार

नई दिल्ली। विदेश में इलाज करा रहे अरुण जेटली की जगह बजट से ऐन पहले ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *