Wednesday , December 12 2018

एक बार फिर चर्चा में आईं पूनम पांडे, इंटरनेट पर वायरल हुआ इनके मूव्ज का VIDEO

 अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को यह अच्‍छी तरह पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहा जाता है. शायद यही कारण है कि वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहते हैं. पूनम पांडे अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने बिंदास और बोल्‍ड फोटोज के चलते अपने फैन्‍स के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं, लेकिन इस बार पूनम के एक वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है, वह यह वीडियो है उनके डांस का.

इन दिनों पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पूनम ने सोमवार को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें में वह जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस डांस में उनके मूव्ज देखते ही बन रहे हैं. इस वीडियो में पूनम को एक हॉलीवुड गाने पर बिलकुल हॉलीवुड स्टाइल में ही डांस करते हुए देखा जा सकता है. एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 549,190 बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

Loading...

बता दें, हाल ही में पूनम फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ को लेकर चर्चा में आई थीं. इस फिल्म में उनके शक्ति कपूर नजर आए थे. यह फिल्‍म आर्थिक रूप से कमजोर मां और बेटी की कहानी थी. फिल्म में एक लड़की के अपने सपने होते हैं और वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाना चाहती थी, लेकिन इन सबके बीच उसकी आर्थिक स्थिति आड़े आ जाती है. शक्ति कपूर इस फिल्‍म में एक अमीर आदमी की भूमिका में नजर आए, जिनकी मुलाकात पूनम पांडे से होती है.

जगबीर दहिया द्वारा निर्मित और सूर्य एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में पूनम पांडे और शक्ति कपूर प्रमुख भूमिकाओं में थे. यह फिल्म इसी साल 26 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. गौरतलब है कि पूनम पांडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्‍म नशा से की थी. हालांकि ‘नशा’ बॉक्‍स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई लेकिन पूनम पांडे के बोल्ड अंदाज ने काफी लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा.

Loading...

About I watch

Check Also

राहत फतेह अली के बर्थडे पर सुनिए उनके 5 बेहतरीन गाने, पढ़िए कुछ अनसुनी बातें

बेहतरीन संगीतकार और रूहानी आवाज के मालिक राहत फतेह अली खान काशायद ही कोई गाना ऐसा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *