Tuesday , December 11 2018

सामने आया सुमित को गोली लगने का वीडियो और भड़क गई भीड़….

लखनऊ/बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद अब अलग-अलग जानकारी सामने आ रही हैं. स्याना थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सुमित नाम का युवक जख्मी नजर आ रहा है.

इस वीडियो में सुमित नाम का युवक खून से लथपथ दिखाई दे रहा है. सुमित के साथ मौजूद नौजवानों की भीड़ काफी उत्तेजित है. भीड़ में मौजूद लोग सुमित को गोली लगने की बात कहते हुए उसे तुरंत अस्पताल ले जाने की बात कर रहे हैं. साथ ही ये गुस्साए लोग गोली मारने वाले पुलिसवाले को मारने का भी आह्वान कर रहे हैं.

वीडियो में क्या है

वीडियो में सुना जा सकता है कि सुमित को गोली लगने के बाद उसके साथ मौजूद युवक आक्रोशित हो गए और गाली-गलौज करते हुए सामने खेत में मौजूद एक पुलिसकर्मी को मारने की बात कहने लगे. सुमित के पेट से खून बहता दिखाई दे रहा है और कुछ युवक उसे पकड़कर ले जा रहे हैं.

Loading...

वीडियो में ‘गोली मार दी…गोली मार दी…’ की आवाज के साथ कहा जा रहा है कि ‘इसी ने गोली मारी है…मारो इसे…’ एक दीवार के पीछे खेत में खड़े पुलिसकर्मी के हाथ में बंदूक दिखाई दे रही है. गुस्साई भीड़ अकेले खड़े इस पुलिसकर्मी की तरफ बढ़ते दिखाई दे रही है और उनके हाथों में डंडे भी नजर आ रहे हैं. इसी खेत में दूसरी ओर कुछ और पुलिकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं और आक्रोशित भीड़ उनकी तरफ बढ़ती नजर आ रही है.

बता दें कि सोमवार को स्याना थाना क्षेत्र के मऊ गांव के एक खेत में गाय काटने की शिकायत की गई थी, जिसके बाद चिंगरावठी पुलिस चौकी के बाहर तीन गांव की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, इस दौरान जाम खुलवाने को लेकर पुलिस और भीड़ के बीच संघर्ष हो गया था और इसी कड़ी में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अब भी फरार है.

Loading...

About I watch

Check Also

INDvsAUS: भारतीय दिग्गज ने चेताया, सीरीज में अब वापसी कर सकता है ऑस्ट्रेलिया

टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज करसन घावरी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *