Wednesday , December 12 2018

विजय माल्‍या ने 100% कर्ज लौटाने की बात कही, बोले- ‘प्‍लीज ले लीजिए’

नई दिल्‍ली। फ्रॉड और मनी लॉड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्‍या ने कहा है कि वह बैंकों से लिए कर्ज का पूरा मूलधन (प्रिंसिपल अमाउंट) लौटाने को तैयार हैं. उन्‍होंने बैंकों और सरकार से इसे लेने का आग्रह किया है. आज सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट कर उन्‍होंने कहा, ”राजनेता और मीडिया लगातार तेज आवाज में मेरे डिफाल्‍टर होने की बात कह रहे हैं जोकि सार्वजनिक बैंकों का पैसा लेकर भाग गया. ये सभी गलत है. मुझे सही मौका क्‍यों नहीं दिया जा रहा और इसी तेज आवाज में कर्नाटक हाई कोर्ट के समक्ष मेरे समग्र सेटेलमेंट वाली बात को ऊंची आवाज में क्‍यों नहीं कहा जाता…यह दुखद है.”

एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने कहा, ”अपने प्रत्‍यर्पण के मसले पर मीडिया विमर्श को मैंने देखा है. यह अलग मसला है और कानून अपने हिसाब से काम करेगा. सबसे अहम बात जनता के पैसे की है और मैं इसे 100 प्रतिशत वापस करने को तैयार हूं. मैं विनम्रतापूर्वक बैंकों और सरकार से इसे स्‍वीकार करने का आग्रह करता हूं. लेकिन यदि इसे अस्‍वीकार किया जाता है तो बताइए, क्‍यों?”

Loading...

गौरतलब है कि विजय माल्या पर ईडी ने 9,000 करोड़ रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा उन पर कुछ कर्ज को इधर-उधर करने का भी आरोप है. विजय माल्या 2 मार्च 2016 को जर्मनी होते हुए लंदन गए. जांच एजेंसियों का दावा है कि माल्या संदिग्ध परिस्थितियों में देश छोड़कर गए हैं.

Loading...

About I watch

Check Also

INDvsAUS: भारतीय दिग्गज ने चेताया, सीरीज में अब वापसी कर सकता है ऑस्ट्रेलिया

टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज करसन घावरी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *