Saturday , December 15 2018

BB12: श्रीसंत के गुस्से ने की हद पार, रोहित को मारा थप्पड़

बिग बॉस में 12वें हफ्ते में लग्जरी बजट टास्क BB स्कूल बस के दौरान घर के अंदर तहलका मचा हुआ है. टास्क के दौरान श्रीसंतऔर रोहित सुचांती में भिड़ंत हुई. दोनों ने एक-दूसरे जुबानी हमले किए. बात इतनी बढ़ गई की श्रीसंत ने रोहित को थप्पड़ मार दिया.

बता दें कि घर में रोहित सुचांती को सबसे बदतमीज सदस्य का टैग मिला है. वे अक्सर मेघा धाडे़, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ को भला-बुरा कहते दिखते हैं. बीबी स्कूल बस टास्क के दौरान भी रोहित के बिगड़े बोल सुनने को मिले.

रोहित बार-बार श्रीसंत पर पर्सनल कमेंट कर रहे हैं. वे क्रिकेटर को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. रोहित ने श्रीसंत को आपा खोने पर मजबूर कर दिया है. एक्टर ने श्रीसंत पर फटीचर इंसान, फुस्स, क्लीन बोल्ड हो गया, तुम्हारी बस मिस हो गई जैसे कमेंट किए. इसी दौरान श्रीसंत का गुस्सा आ गया और उन्होंने रोहित को थप्पड़ जड़ दिया.

Loading...

बता दें बीते द‍िनों श्रीसंत की तब‍ीयत ब‍िगड़ गई थी. उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्व‍िटर पर इसकी जानकारी दी थी. भुवनेश्वरी ने ट्वीट में ल‍िखा था, “जब मुझे पता चला कि श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तो मैं परेशान हो गई थी. मेरी टीम से बात हुई है, वो बता रहे हैं कि अभी श्री ठीक हैं.”

भुवनेश्वरी ने बताया, “श्री को तेज दर्द होने की वजह से एडमिट किया गया था. वहां उनका चेकअप हुआ और एक्स-रे के बाद वापस घर के अंदर भेज द‍िया गया है. श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का शुक्र‍िया.”

Loading...

About I watch

Check Also

फ्लोरिडा में भारतीय शख्‍स ने जीती 104.4 करोड़ की लॉटरी, भारत में बच्‍चों की पढ़ाई पर करेगा खर्च

नई दिल्‍ली। फ्लोरिडा में एक भारतीय शख्‍स की किस्‍मत उस समय चमक गई, जब एकाएक उसे पता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *