Wednesday , December 12 2018

प्रियंका चोपड़ा के गाउन के कपड़े से किसी ने ढकी क्रिकेट पिच, तो किसी को याद आई मच्‍छरदानी

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा की क्रिश्‍चन और इंडियन वेडिंग के फोटोग्राफ जब से सामने आए हैं, हर कोई उनकी खूबसूरत ड्रेस की तारीफ कर रहा है. लेकिन एक तरफ जहां प्रियंका के सफेद गाउन की जमकर तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया को एक बार फिर मजाक करने का मौका मिल गया है. आलम यह है कि प्रियंका के गाउन से जुड़ी इस बेहद लंबी ट्रेल को देखकर जहां किसी को क्रिकेट पिच ढकने का कपड़ा याद आ गया तो किसी ने इसे ऐसी मच्‍छरदानी बताया, जिससे पूरा घर ढका जा सकता है.

दरअसल प्रियंका ने अपनी क्रिश्‍चन शादी के लिए इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर राल्‍फ लॉरेन का डिजाइनर गाउन पहना. प्रियंका का यह गाउन इसलिए काफी खास है, क्‍योंकि राल्‍फ लॉरेन ने इससे पहले सिर्फ 3 और लोगों के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है, जो उन्हीं के परिवार से थे. प्रियंका हॉलीवुड-बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलीब्रिटी हैं जिनके लिए इस डिजानर ने वेडिंग गाउन डिजाइन किया है. प्रियंका के इस वाइट गाउन के पीछे पूरी 75 फीट लंबी नेट की सफेद ट्रेल थी.

प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तस्‍वीरों के सभी राइट पीपल मैगजीन को दे दिए हैं. ऐसे में इस मैगजीन के द्वारा रिलीज किए गए एक एक्‍सक्‍लूसिव वीडियो में प्रियंका और निक की क्रिश्‍चन वेडिंग की झलक दिख रही है. यह वीडियो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

पर लोग प्रियंका के इस गाउन की इतनी लंबी ट्रेल का जमकर मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा की यह ट्रेल मुंबई में 1 रूम किचिन फ्लैट के बराबर है.’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अगर मेरी शादी के गाउन में प्रियंका जैसी ट्रेल नहीं हुई, इसका मतलब मैं शादी नहीं करने जा रही हूं..’

 

याद दिला दें कि जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास मेट गाना के इवेंट में पहली बार रेड कारपेट पर चलते थे, उस दौरान भी प्रियंका चोपड़ा अपने गाउन की बेहद लंबी ट्रेल के चलते सुर्खियों में आई थीं और उनका जमकर मजाक बना था. प्रियंका का वह ड्रेस भी डिजाइनर राल्‍फ लॉरेन ने डिजाइन किया था.

 

बता दें कि राजस्थान के जोधपुर में चार दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने मंगलवार को दिल्‍ली में अपनी शादी का रिसेप्‍शन दिया.

Loading...

About I watch

Check Also

राहत फतेह अली के बर्थडे पर सुनिए उनके 5 बेहतरीन गाने, पढ़िए कुछ अनसुनी बातें

बेहतरीन संगीतकार और रूहानी आवाज के मालिक राहत फतेह अली खान काशायद ही कोई गाना ऐसा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *