Wednesday , December 12 2018

Bigg Boss 12: सलमान खुद अपनी हद पार करके सुरभि और रोहित को दे रहे हद में रहने की सलाह

जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 12’ अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है उसी रफतार से घर के अंदर के विवाद भी बढ़ते जा रहे हैं. यह पूरा हफ्ता ऐसे ही विवादों से घिरा रहा और हर बार सेंटर पाइंट थे श्रीसंत. लेकिन अब शो के होस्ट सलमान खान घरवालों की हरकतों पर आग बबूला नजर आ रहे हैं. शुक्रवार के एपिसोड में सलमान सुरभि राणा और रोहित सुचांति को हद में रहने की नसीहत देने वाले हैं.

खुद से की तुलना
‘बिग बॉस 12’ की तरफ से जारी किए गए वीडियो में सलमान खान बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं. इस एपिसोड में वह श्रीसंत को उकसाने वाले रोहित सुचांति और सुरभि राणा पर बरसने वाले हैं. इस जारी किए गए वीडियो में सलमान खान ने श्रीसंत की तुलना खुद से भी की है. सलमान ने कहा कि जो श्रीसंत के साथ हुआ उस कंडीशन को वह भी भुगत चुके हैं.

 

ऐसे उड़ाईं धज्जियां
सलमान खान ने सुरभि से कहा कि वह दूसरों को उनकी हैसियत और तरीका सिखा रही हैं ऐसे में वह दूसरों के सामने खुद को कैसे पेश कर रही हैं इस पर ध्यान देने की जरूरत है. वहीं रोहित पर तो सलमान का गुस्सा कुछ इस तरह बरसा कि वह रोहित की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सलमान ने सीधे शब्दों में रोहित और सुरभि को हद में रहने की सलाह दे डाली है.

सुरभि और रोहित की हुई ऐसी हालत, फोटो साभार: ट्विटर @colorstv

अब देखना यह होगा कि घर के लोगों पर सलमान की इस फटकार का क्या असर होता है. क्योंकि सुरभि राणा कप्तान बनने के बाद से ही अपने बुरे बर्ताव पर काबू रखना शायद भूल चुकी हैं.

Loading...

About I watch

Check Also

INDvsAUS: भारतीय दिग्गज ने चेताया, सीरीज में अब वापसी कर सकता है ऑस्ट्रेलिया

टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज करसन घावरी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *