Wednesday , January 16 2019

MP: कांग्रेस कार्यकर्ता से नोकझोंक के बीच बोले SDM साहब, ‘मैंने क्या बेरोजगारों का ठेका ले रखा है’

बैतूल। मध्य प्रदेश में जहां बेरोजगार युवकों को बेरोजगारी भत्ता दिलाने की बात कह रही है. वहीं, दूसरी ओर अफसर बेरोजगारों के लिए बेतुकी और गैरजिम्मेदाराना बात कहते नजर आ रहे हैं. बैतूल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो शाहपुर का है, जिसमें एसडीएम एसके भंडारी का युवाओं को धमका रहे हैं. हालांकि, ज़ी मीडिया वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल, सड़क किनारे छोटे व्यापारियों की दुकानें हटाए जाने के विरोध में कांग्रेस नेता एसडीएम के पास पहुंचे, जिसके बाद एसडीएम से उनकी तीखी नोकझोंक हुई. वीडियो में एसडीएम कांग्रेस नेताओं पर भड़क रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या मैंने बेरोजगारों का ठेका ले रखा है. कांग्रेस नेताओं और एसडीएम के बीच तीखी नोकझोंक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Loading...

जानकारी के मुताबिक, जनपद पंचायत ने यहां लगाई गई गुमठियों को हटाकर साइकिल स्टैंड बनाने की योजना शुरू की है, जिसके तहत उनके अतिक्रमण हटाए जाने है. वहीं इस मामले पर अधिकारियों का कहना है कि
अतिक्रमण हटाए जाएंगे और उनके व्यवस्थापन की अभी कोई योजना नहीं है.

वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता कहते दिख रहे हैं कि बेरोजगारी दूर करना शासन का ठेका है आप नाराज क्यो हो रहे हो. लेकिन, एसडीएम ने एक नहीं सुनी. कांग्रेसियो का कहना है कि वे इस मामले में कलेक्टर से शिकायत करेंगे, जबकि बीजेपी भी कांग्रेसियो के साथ आंदोलन की भूमिका बांध रहे है.

Loading...

About I watch

Check Also

पेंशन आवेदकों को अब नहीं खाने होंगे धक्के, सरकार शुरू करेगी यह सुविधा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव ने राज्य में पात्र लोगों तक जल्द से जल्द पेंशन पहुंचाने के लिए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *