Wednesday , January 16 2019

हार्दिक पंड्या के पिता ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात कि फिर मच सकता है ‘बवाल’

चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या द्वारा महिलाओं के विरुद्ध आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद उठे विवाद के बीच अब उनके पिता हिमांशु पंड्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होने एक अखबार से बात करते हुए अपने बेटे का बचाव किया है, उन्होने कहा कि उनके बेटे का मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना या ठेस पहुंचाना नहीं था, उसने जो कुछ भी कहा, वो सिर्फ आडियंस के मनोरंजन के लिये कहा।

आपत्तिजनक कमेंट 
आपको बता दें कि करण जौहर के शो में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पहुंचे थे, शो के दौरान राहुल तो हद में रहकर बात कर रहे थे, लेकिन हार्दिक ने हद पार कर दी, उन्होने अपने पर्सनल लाइफ का जिक्र करते हुए बताया कि उनके कई लड़कियों से संबंध रहे हैं, साथ ही उन्होने कुछ ऐसी बातें भी कही जिससे काफी विवाद खड़ा हो रहा है।

बेटे को कहा मजाकिया और मासूम लड़का 
विवाद होने के बाद हार्दिक के पिता ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीवी शो में हार्दिक द्वारा की गई टिप्पणी को लोगों को इतनी गंभीरता से लेना चाहिये, वो एक मनोरंजन का शो था, जहां मजाकिया लहजे में वो बातें कर रहा था, हिमांशु पंड्या ने अपने छोटे बेटे का बचाव करते हुए कहा कि वो बहुत ही मजाकिया किस्म का मासूम लड़का है।

Loading...

विराट ने की आलोचना 
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक द्वारा की गई टिप्पणी की आलोचना की है, उन्होने कहा कि उन्हें सोच-समझ कर बात करनी चाहिये थी, हालांकि हार्दिक ने ट्वीट कर और बीसीसीआई को जवाब भेज कर अपने कमेंट के लिये माफी मांगी है, लेकिन बीसीसीआई बिल्कुल भी उन पर मर्सी के मूड में नहीं है।

दौरे से वापस बुलाया 
हार्दिक द्वारा किये गये कमेंट के चक्कर में राहुल को भी सजा मिल रही है, क्योंकि वो वहां मौजूद थे, बीसीसीआई ने दोनों क्रिकेटरों को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है, साथ ही दोनों को ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर वापस भारत बुला लिया है।

Loading...

About I watch

Check Also

LIVE: कितने विधायक साथ, कितने बागी? गिनती के लिए कर्नाटक कांग्रेस ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली। कर्नाटक के राजनीतिक गलियारे में सियासी उठापटक जारी है. मंगलवार देर रात दो विधायकों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *