Sunday , July 14 2024

तो इसलिए लड़के होते हैं सेक्स के दीवाने, इन बातों को लेकर हमेशा रहते है पागल…

आज हर इंसान सेक्स के बारे में खुलकर बात करता है. ये सभी के लिए खास होता है. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनसे इंसान सेक्स एडिक्टेड हो जाता है यानि वो सेक्स का आदि हो जाता है. इंटरनेट पर मौजूद शुल्क मुक्त अश्लील सामग्री (पोर्न) सेक्स के लती व्यक्तियों के सेक्स को और भड़का देती है. आइये जानते हैं किन आदतों के चलते इंसान सेक्स के लिए तड़प उठता है. 

सेक्स से होते है प्रभावित

सेक्स से वंचित व्यक्ति अपने अन्य साथियों की अपेक्षा सेक्स की नई-नई छवियां तलाशते रहते हैं. सेक्स के लती व्यक्ति सामान्य छवियों की अपेक्षा सेक्स छवियों वाले वातावरण से ज्यादा प्रभावित होते हैं.

इंटरनेट बना कारण

हम सभी इंटरनेट पर हमें उत्तेजित या प्रभावित करने वाली नई-नई चीजें खोजते हैं, चाहे वह खबरों की एक वेबसाइट से दूसरी वेबसाइट पर जाना हो या फेसबुक से अमेजॉन या यूट्यूब पर लौटना.

अश्लील सामग्री पर फोकस

लेकिन सेक्स के प्रति अत्यधिक रुचि रखने वाले व्यक्तियों के मामले में यह आदत उनके नियंत्रण से बाहर चली जाती है और उनका पूरा ध्यान नई-नई अश्लील चित्रों और साइटों पर रहता है. वास्तव में सेक्स की लत सामान्य-सी बात है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch