Thursday , July 25 2024

OMG …तो दिनभर में इतनी बार सम्भोग करने के लिए सोचती हैं महिलाएं, जानकर खा जायेंगे चक्कर

कहा जाता है कि पुरुष ही अक्सर सेक्स के बारे में ज्यादा सोचते हैं लेकिन ये सच नहीं है. जी हाँ, महिलाएं पुरुष की अपेक्षा ज्यादा सेक्स के बारे में सोचती हैं. ये कह सकते हैं कि महिलाएं सेक्स को लेकर उतनी ही एक्साइटेड रहती हैं जितने पुरुष होते हैं. सेक्स महिला और पुरुष दोनों की ही शारीरक ज़रूरत है जो एक दूसरे से ही पूरी होती है. ऐसा नहीं है कि सिर्फ पुरुष ही दिनभर में सेक्स के बारे में सोचते हैं, बल्कि महिलाएं भी दिन में कई बार सेक्स के बारे में सोचती हैं. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

एक शोध में खुलासा हुआ है कि दिनभर में महिलाएं सेक्स के बारे में कम से कम 18 बार सोचती हैं. ये शोध यूएस कॉलेज के 283 स्टूडेंट्स से कुछ सवाल किये गए थे. इसके पहले बता दें, इस शोध में 18 से 25 साल की उम्र वाले स्टूडेंट्स शामिल थे और उनमे ये पूछा गया कि उन्होंने सप्ताह भर में कितनी बार खाने, सोने और सेक्स के बारे में सोचा. इसमें पहले छात्राओं से कहा  गया कि दिमाग में जब भी सेक्स का ख्याल आए तो वो उसे लिख लें जिसके बाद ही ये दिन में 18 बार सेक्स के बारे सोचने की बात सामने आयी है.

इस शोध में जब पुरुष की बारी आई तो उन्होंने बताया कि वो 34 बार सेक्स के बारे में सोचते हैं. इस वहीं महिलाएं सेक्स के दौरान हॉलीवुड स्टार्स के बारे में सोचती हैं, या फिर अपने पुराने प्रेमी और पॉर्न फिल्म के सीन देखकर खुद को उत्साहित करती हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch