Monday , August 19 2019

तो इसलिए आपको पोर्न के यह 8 सीन नहीं दिखाये जाते, क्योंकि ऐसा करने से पोर्न का मतलब ही हो जायेगा खत्म

पोर्न इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जिसमें बड़ा स्टार बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. एडल्ट स्टार्स को लोग दुनिया का सबसे खुशनसीब मानते है. दुनिया का सबसे अच्छा काम तो इन्ही का है. वहीँ कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो इन्हें देखकर इर्ष्या करते हैं. इसके पीछे की वजह ये होती है कि ये लोग सेक्स को कितना अच्छे से एन्जॉय करते हैं. लेकिन यह देख कर जितना मज़ा आता है उसके पास जाकर उतना हे बड़ा ख़राब और गिनहोना है. आज हम आपको पोर्न इंडस्ट्री की लड़कियों के बारेमें हे बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप काफी हैरान होजाएंगे.

आज हम आपको जो जानकारी देनेवाले है उसके बारेमें किसीको नहीं पता होगा. लोग जब पोर्न देखते है तो यह सोचते है की यह एडल्ट एक्टर्स को कितनी अलग-अलग लड़कियों के शारीरिक सम्बन्ध बनाने पड़ते है फिर भी इन्हे शर्म नहीं आती तो दूसरी तरफ लोग सोचते है की ये तोह सबसे आसान काम है कोई भी कर लेगा. तो आज हम आपको बताने वाले है की यह दुनिया सबसे कठिन काम है.

गौरतलब है कि जो लोग समझते हैं कि फिल्म में एडल्ट स्टार काफी समय तक टिक कर सेक्स का आनंद लेते हैं और थकते नहीं है. इनमें क्या कोई अनोखी शक्ति होती है तो ये सोचना आपका बिल्कुल गलत है. इसके पीछे का कारण जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये बताते हैं इसकी पूरी सच्चाई जो आपके होश उड़ा देगी. बता दें पोर्न फिल्म की शूटिंग कई घंटो तक चलती है. इस दौरान स्टार्स को बिना खाए-पिए सिर्फ फिल्म की शूटिंग ही करनी होती है.

पोर्न फिल्म के डायरेक्टर ने बताया की शूटिंग के वक़्त मेकअप मन कैमरा मन के आलावा और भी कई लोग मौजूद होते है जिनके सामने पोर्न फिल्म शूट होती है. इसलिए शूटिंग के वक़्त एक्ट्रेस को बोहोत शर्म से जूंझना पड़ता है.

जब भी कोई फीमेल पोर्न स्टार शूटिंग करने आती है और अगर वोह मेल स्टार से इम्प्रेस न  होते तो उन्हें सम्बन्ध बनाने में बड़ी दिक्कत होती है. कई बार तो शूटिंग के दौरान इनके अंग तक छिल जाते हैं जो आपको दिखाए नहीं जाते. इसी के साथ संबंध बनाने वाले स्टार का HIV टेस्ट होता है जिसके बाद वह सेक्स करता है क्योंकि फिल्म शूट में ना तो किसी प्रकार की दवा खाई जाती है ना ही कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है.

पीरियड्स के दौरान भी लड़कियों को ऐसे-ऐसे पोज देने होते हैं जिसमें उन्हें काफी दिक्कत होती है. यह ऐसी दुनिया है जहाँ आपको छुट्टी मिलने का तो मौका ही नहीं मिलता है. आइये दिखाते हैं आपको वो सीन जो आपको दिखाए ही नहीं जाते हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *