Sunday , July 21 2024

जाने कहाँ आता है सेक्स में ज्यादा मज़ा? घर या होटल?

लोग कई सालों से घर और होटल में सेक्स करते आ रहे है. लेकिन क्या आप ने कभी सोचा है कि सेक्स करने का ज्यादा मजा कहाँ आता है? होटल में या घर में? अक्सर लोग महसूस करते हैं कि होटल के कमरे में अपने पार्टनर के साथ बनाया गया यौन संबंध घर के बेडरूम की तुलना में ज्यादा आनंददायक और संतुष्टि भरा होता है. यह खुलासा हुआ है हाल ही में सामने आए एक शोध में. इस शोध में 11 देशों के 2,200 लोगों को शामिल किया गया था.

एक शोध के नतीजों के अनुसार, अधिकांश लोगों का जवाब था कि होटल में बनाए गए यौन संबंध की अवधि घर की अपेक्षा काफी ज्यादा (लगभग 25 से 49 मिनट) रही. शोध के अनुसार, आधे से अधिक (53.5 फीसद) कनाडाई प्रतिभागियों ने कहा कि जब वे होटल में होते हैं, तो उस समय उनकी यौन उत्तेजना काफी बढ़ जाती है. वहीं, लगभग आधे से कुछ कम कनाडाई प्रतिभागियों ने कहा कि वे घर की तुलना में होटल में बार-बार यौन संबंध बनाने के प्रति लालयित रहते हैं.

इटली, ऑस्ट्रेलिया व रूस के प्रतिभागियों को छोड़कर बाकी आठ देशों के प्रतिभागियों का मानना था कि घर की अपेक्षा होटल में उनके साथी की यौन उत्तेजना काफी बढ़ जाती है. कुछ प्रतिभागियों का कहना था कि होटल के बिस्तर उन्हें पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के लिए आकर्षित करते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch