Sunday , July 14 2024

VIDEO: जब फील्डिंग छोड़ बीच मैदान में HIP HOP करने लगे क्रिस गेल, देखकर अंपायर भी रह गए दंग

वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हमेशा ही अपनी मौज मस्ती के लिए जाने जाते हैं खेल के दौरान मैदान में वे जितना एंज्वाय करते हैं शायद ही कोई और टीम के खिलाड़ी करते हों. मैदान में उनका यह अलग बर्ताव ही उन्हें दूसरी टीमों से अलग करता है. चाहे वर्ल्ड कप जैसा क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट हो या फिर कोई घरेलू लीग मैच हो वेस्ट इंडीज क्रिकेटर्स अपने खेल को फुल एंज्वाय करते हैं. शनिवार को इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच हुए मैच के दौरान भी कुछ ऐसे ही पल देखने को मिले, जिन्हें देखकर फैंस भी अपनी हसी नहीं रोक पाए.

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट इंडीज की टीम ने 212 रन का लक्ष्य इंग्लैंड के सामने रखा था. वेस्ट इंडीज की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पूरे मैच के दौरान उनका लचर प्रदर्शन जारी रहा. टीम के प्रदर्शन को इस बात से समझा जा सकता है कि टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई. वेस्ट इंडीज ने भले ही मैदान में कम रन बनाए हो लेकिन उनके खिलाड़ी खेल के दौरान कभी भी इस बात का प्रेशर नहीं रखते और मैदान में खेल को एन्ज्वाय करते हैं. टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल भी मैच के दौरान मस्ती करते हुए दिखाई दिए. जब वे फील्डिंग कर रहे थे तभी उनकी तरफ गेंद आई गेंद उठाकर उन्होंने बॉलर को नहीं दिया बल्कि हांथ में लेकर वार्म-अप करने लगे.

गेल का यह वार्म-अप ऐसा लग रहा था कि वह हिप हॉप डांस कर रहे हैं. पास में खड़े अंपायर भी मैदान में गेल का यह अनोखा अंदाज देखते रहे. गेल को इस मस्ती के अंदाज में देखकर सभी क्रिकेट फैंस भी हंस पड़े और उनकी प्रशंसा करना करने लगें. लोगों का बस यह कहना है कि खेल तो होता ही रहता है दो टीमों में एक जीतती है तो एक हारती है लेकिन हमेशा ही खिलाड़ियों को मैदान में खेल का आनंद लेना चाहिए और वेस्ट इंडीज की टीम हमेंशा ही इस क्षेत्र में सबसे आगे हैं. आपको बता दें कि वेस्ट इंडीज क्रिकेटर्स का यह अंदाज सिर्फ उनकी ही टीम नहीं बल्कि दूसरी टीम को भी रिलैक्स करती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch