Sunday , July 14 2024

IND vs PAK: विकेट नहीं मिला तो पिच से खिलवाड़ करने लगा था ये पाक गेंदबाज

भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पिच से खिलवाड़ करते दिखे. दरअसल, ओल्ड ट्रेफर्ड में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने धमाकेदार शुरुआत की. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम को ऐसी शुरुआत दी कि पाकिस्तानी गेंदबाज पस्त पड़ गए. बता दें कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था.

इस मैच में विकेट न मिलने से परेशान मोहम्मद आमिर ने पिच से खिलवाड़ करना शुरू कर दिया. गेंद फेंकने के बाद आमिर बार-बार पिच पर आ रहे थे. गेंदबाज को विकेट के बीच में बने पिच के डेंजर जोन में जाने की इजाजत नहीं होती है, लेकिन मोहम्मद आमिर को तीसरे ओवर में ही अंपायर ने इसके लिए फटकार लगाते हुए चेतावनी दी थी. वैसे आमिर ने पहला ओवर मेडन डाला था. अंपायर ने आमिर को चेतावनी तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर पिच के ‘डेंजर जोन’ में चलने के लिए दी थी.

wrning_061619055156.jpg

बता दें कि इस महामुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को फैसला किया था. उनका ये फैसला सही साबित नहीं हुआ. टीम इंडिया ने पारी की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की. केएल राहुल और रोहित शर्मा ने टीम के लिए पहले विकेट के रूप में 136 रन जोड़े. केएल राहुल ने 57 रनों की पारी खेली. वहीं, इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने अपना 24वां एकदिवसीय शतक जड़ा. साथ ही इस वर्ल्ड कप में ये उनका दूसरे शतक है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch