Thursday , July 25 2024

शिखर धवन को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, तो सचिन तेंदुलकर ने कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी ने अंगूठे में फ्रेक्चर होने की वजह से आईसीसी विश्वकप से बाहर हुए स्टार बल्लेबाज शिखर धवन के जल्द ठीक होकर मैदान में लौटने की कामना की है। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि इसमें कोई शक नहीं कि मैदान पर आपकी कमी खलेगी, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं, कि जल्द ही स्वस्थ्य होकर आप वापसी करेंगे, और देश की जीत में योगदान देंगे।

चोट की वजह से टीम से बाहर
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिखर धवन ने शतकीय पारी खेली, हालांकि उस मैच में उनके अंगूठे में चोट लग गई, जिसके बाद वो टीम से बाहर हो गये, पहले उम्मीद की जा रही थी, कि दो तीन मैच बाद वो टीम में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता, जिसके बाद उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर ऋषभ पंत को टीम में जगह दी गई है।सचिन ने जताई निराशा 
मालूम हो कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी शिखर धवन के विश्वकप से बाहर होने पर निराशा जाहिर की है,  हालांकि उन्होने ऋषभ पंत को टीम में मौका दिये जाने पर कहा है कि उनके लिये खुद को साबित करने का शानदार मौका है, साथ ही उन्होने उम्मीद जताई है कि धवन की जगह शामिल पंत अच्छी बल्लेबाजी करेंगे।

सचिन ने क्या लिखा 
सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, शिखर तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं, तुम अच्छा खेल रहे थे और इतने अहम टूर्नामेंट में चोटिल होना दिल तोड़ देने वाला है,  मुझे भरोसा है, कि तुम मजबूती से वापसी करोगे, ऋषभ तुम अच्छा खेल रहे हो, और अपने आपको साबित करने के लिये इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता, गुड लक।दो मैच खेलकर वापस
आपको बता दें कि शिखर धवन ने इस विश्वकप में सिर्फ दो मैच ही खेले, पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होने 12 गेंदों में 8 रन बनाये, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 109 गेंदों में 117 रनों की पारी खेली, हालांकि इसी मैंच में पैट कमिंस की गेंद उनके अंगूठे पर लग गई, जिसकी वजह से उनका अंगूठा फ्रैक्चर हो गया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch