Wednesday , April 24 2024

VIDEO: भरे बाजार में शख्स ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाई, वारदात सीसीटीवी में कैद

सातारा। शहर के मुख्य मार्केट में एक व्यक्ति ने पेट्रोल डालकर अपना शरीर जला लिया. गुरुवार (5 सिंतबर)  दोपहर 12 बजे भरे बाजार में यह घटना घटी है. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. सातारा के मोती चौक इलाके में यह घटना घटी है.

सातारा की मोती चौक बाजार में भीड के अंदर खड़े एक शख्स ने पेट्रोल डालकर खुद को जला लिया. उसे बचाने दो युवक आगे आए. बाल्टी में भरा पानी उठाकर उसके शरीर पर डाला गया और आग बुझ गई. लेकिन यह व्यक्ति 60 फीसदी जल गया है. सातारा के सिविल अस्पताल में उस पर इलाज चल रहा है. सीसीटीवी फुटेज से यह रोंगटे खड़े करने वाली वीडियो सामने आई है.

सातारा पुलिस थाने के अधिकारी मुगुतराव पाटिल का कहना है कि खुदकुशी करने की कोशिश करने वाले शख्स का बयान दर्ज किया है. पत्नी की मौत के कारण वह डिप्रेशन में था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है. इसके लिए उसने किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch