Wednesday , April 24 2024

चिदंबरम को जिम्मेदार बताकर वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने दी जान, सुसाइड नोट में PM से लगाई ये गुहार

लखनऊ/प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने होटल के कमरे में आर्थिक तंगी से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। यह युवक वायुसेना के पूर्व कर्मचारी है। मृतक ने आत्महत्या की वजह देश में मंदी और भ्रष्टाचार को बताया है। उन्होने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को इन हालात का जिम्मेदार ठहराया है।

मामले की सुचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को सुचित कर दिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का नाम बिजन दास उम्र 55 साल है और उनके पास होटल के कमरे से चार पन्ने का एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने घरवालों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सुसाइड नोट में मृतक बिजन दास ने देश में मंदी के लिए पी चिदंबरम के भ्रष्टाचार को जिम्मेदार बताया है। साथ ही अपने गायक बेटे के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उतना ही नहीं उन्होने जिला प्रशासन से आग्रह किया कि उनके शव को प्रयागराज में ही दफन कर दिया जाए।

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं। दरअसल राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें INX मीडिया मामले में 19 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch