Saturday , April 20 2024

UP: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

हापुड़।  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में गुरुवार (12 सितंबर) को एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा कार और ट्रक के बीच हुआ. घटना हाफिसपुर थाना क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास हुआ है. हादसे के बाद हर तरफ चीख पुकार मचने लगी. चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग अपने घरों से दौड़ पड़े. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी के मुताबिक, थाना हाफिजपुर के सोना पेट्रोल पंप के पास हाईवे-9 पर एक ट्रक खड़ा हुआ था. तभी मुरादाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था के कार ट्रक के अंदर घुस गई और कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों के कार में फंसे शवों को कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकला. वहीं अभी लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि एक युवक के मोबाइल पर आए फोन के अनुसार वह अमरोहा का रहने वाला है, जो कि दिल्ली जा रहा था. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch