Saturday , April 20 2024

विराट कोहली ने धोनी को किया सैल्यूट, कहा- मैं वो रात नहीं भूल सकता जब…

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की जुगलबंदी जगजाहिर है. दोनों ही खिलाड़ी मैदान के भीतर और बाहर एकदूसरे को सम्मान देते नजर आते हैं. इसी बीच एमएस धोनी गुरुवार को तब सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे, जब विराट कोहली ने एक फोटो शेयर किया. कोहली ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर किया है. उन्होंने इस में एमएस धोनी के प्रति अपना सम्मान भी जताया है.

विराट कोहली ने जो फोटो ट्वीट किया वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में हुए मुकाबले का है. यह मुकाबला 2016 में टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था. कोहली ने फोटो के साथ लिखा, ‘मैं यह मैच कभी नहीं भूल सकता हूं. वह बेहद खास रात थी, जब इस इंसान ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया.’

इस तस्वीर में मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली घुटने पर बैठकर जश्न मना रहे हैं. एमएस धोनी उनकी ओर जाते दिख रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारत को 161 रन का लक्ष्य दिया था. भारतीय टीम ने यह मुकाबला पांच गेंद रहते छह विकेट से जीत लिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch