Friday , March 29 2024

मुंबई: पैसे उधार न देने पर चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने महिला ट्यूटर की हत्या की

मुंबई। उत्तर पूर्व मुंबई में गोवंडी के शिवजीनगर में एक नाबालिग छात्र ने अपने ट्यूटर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को कहा कि घटना सोमवार रात लगभग आठ बजे घटी. पीड़िता आयशा ए. हुसिये (30) 12 साल के बच्चे को घर पर ट्यूशन पढ़ाती थी.

सोमवार शाम बच्चे की मां ने घर के कुछ सामान खरीदने के लिए आयशा से कुछ पैसे मांगे थे, लेकिन उसने इंकार कर दिया, जिसके कारण दोनों में तेज बहस हुई थी. इससे नाराज बच्चे ने वहां पड़ा एक चाकू लिया और अपने ट्यूटर के पेट और पीठ में घोंप दिया. परिवार के सदस्य और पड़ोसी आयशा को लेकर पास के एक अस्पताल गए, लेकिन उसने देर रात दम तोड़ दिया. शिवाजीनगर पुलिस ने हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच के लिए नाबालिग बच्चे को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch