Friday , March 29 2024

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनास ने ‘हौली हौली’ पर किया भांगड़ा, Viral हुआ Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अक्‍सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 16 सितंबर को निक जोनास का जन्‍मदिन था और इस मौके पर प्रियंका ने निक के साथ एक स्‍पेशल डेट प्‍लान करी. यूं तो प्रियंका विदेशी दुल्‍हनिया हो चुकी हैं, लेकिन अपना देसी अंदाज वह कभी नहीं भूलतीं.. और शायद यही वजह है कि ‘देसी गर्ल’ प्रियंका ने विदेशी बॉय निक को उनके जन्‍मदिन पर बॉलीवुड ( Bollywood ) के गाने पर नचा दिया. निक के बर्थडे का एक वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया, वायरल हो गया.

अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्‍बू की फिल्‍म ‘दे दे प्‍यार दे’ का गाना ‘हौली हौली’ एक मजेदार डांसिंग नंबर है और प्रियंका और निक इसी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्रियंका पीले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं जबकि निक ऑवरसाइज्‍ड जैकेट लुक में नजर आ रहे हैं. इस गाने पर निक का भी देसी अंदाज दिख रहा है और वह भांगड़ा करने की कोशिश करते दिख रहे हैं. आप भी देखें यह वायरल होता वीडियो.

अपने बर्थडे से एक दिन पहले ही निक का एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट था. इस कॉन्‍सर्ट में प्रियंका भी पहुंचीं थीं. यहां से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका निक को गुलाब देती और उन्‍हें किस करती हुई नजर आ रही हैं.

 

निक और प्रियंका ने पिछले साल जोधपुर के उम्‍मेद भवन पेलेस में शादी की थी. दिसंबर में हुई यह शादी काफी हाई-प्रोफाइल शादी थी. प्रियंका जल्‍द ही निर्देशक सोनाली बोस की फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में लंबे समय बाद वापसी करने जा रही हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch