Friday , March 29 2024

‘अक्की’ को पूर्व डकैत मलखान सिंह की चेतावनी, ‘पृथ्वीराज पर बन रही फिल्म के तथ्यों से छेड़छाड़ की तो…’

पूर्व डकैत मलखान सिंह ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को चेतावनी दी है. पूर्व दस्यु मलखान सिंह ने अक्षय कुमार से पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म में इतिहास से खिलवाड़ नहीं करने की हिदायत दी है. उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार को चेताते हुए कहा, कि पैसा कमाने के चक्कर में फिल्मकार में किरदार से खिलवाड़ नहीं करें. ऐसा करने से उनकी आस्था और सम्मान को ठेस पहुंचेंगी. अगर अक्षय और फिल्म निर्माताओं ने इतिहास से छेड़छाड़ की तो वह इसके लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से भी नहीं कतराएंगे.

मलखान सिंह का कहना है कि अक्षय कुमार को फिल्म में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ स्थित गढ़ कुंडार के किले की स्थापना करने वाले महाराज खेत सिंह को भी अपनी फिल्म में उचित स्थान देना चाहिए. वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर उनके सुझावों को नहीं माना जाएगा तो वह फिल्म के खिलाफ अदालत की शरण लेंगे. कभी बीहड़ों में अपनी धाक जमाने वाले मलखान सिंह का कहना है कि वह कभी भी डकैत नहीं थे, वह बागी थे. उनकी उचित मांगों को नहीं माना गया, जिसके चलते वह बागी हो गए.

पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बन रही फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. मलखान सिंह से पहले करणी सेना ने भी किरदार से खिलवाड़ नहीं करने की चेतावनी दी थी. बता दें बीते 9 सितंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार और यशराज फिल्म्स ने मिलकर दर्शकों को उनके रिटर्न गिफ्ट के तौर पर ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch