Monday , October 14 2019

इमरान पाकिस्तान के लिए खतरा, उनके भाषण देने और प्रेस कॉन्फ्रेंस पर लगे बैन: Pak सांसद

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को हर ओर से मुँह की खानी पड़ रही है। न केवल विदेशों में बल्कि उनका अपना मुल्क भी उनकी फजीहत करने से और उनकी कार्यनीतियों पर सवाल उठाने से नहीं चूक रहा। इन दिनों वो अपने देश की विपक्षी पार्टी के निशाने पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी का कहना है कि इमरान खान के विदेशी दौरे पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय बन गए हैं। इसलिए अब इमरान के विदेशी दौरों पर रोक लगा देनी चाहिए। पार्टी का कहना है कि प्रधानमंत्री इमरान खान जब भी बाहर जाते हैं तो उन्हें उससे घाटा होता है।

PPP: News Updates@PPPnewsupdates

Mustafa Nawaz Khokhar: Imran Khan should be banned from international visits as his irresponsible remarks during overseas tours harmed country https://pppnewsupdate.wordpress.com/2019/09/27/mustafa-nawaz-khokhar-imran-khan-should-be-banned-from-international-visits-as-his-irresponsible-remarks-during-overseas-tours-harmed-country/ 

View image on Twitter
See PPP: News Updates’s other Tweets

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के सेनेटर मुस्तफा नवाज़ खोखर ने गुरुवार (सितंबर 26, 2019) को इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा, “इमरान खान दुनिया में पाकिस्तान का पक्ष रखने की बजाय अपने मुल्क के खिलाफ ही बोल रहे हैं, जिसकी वजह से भारतीय मीडिया में पाकिस्तान का मज़ाक उड़ रहा है।”

Nosheen Patras@NoshenPatras

Mustafa Nawaz Khokhar: Imran Khan should be banned from international visits as his irresponsible remarks during overseas tours harmed country https://ift.tt/2luZSgH 

Mustafa Nawaz Khokhar: Imran Khan should be banned from international visits as his irresponsible…

ISLAMABAD: Senator Mustafa Nawaz Khokhar, the spokesperson for Pakistan Peoples Party (PPP) Chairman Bilawal Bhutto-Zardari, said that Prime Minister Imran Khan has become a “security risk…

pppnewsupdate.wordpress.com

See Nosheen Patras’s other Tweets

अपनी बात रखते हुए खोखर ने इमरान खान की विदेश यात्रा पर कहा, “अपनी ईरान यात्रा के दौरान उन्होंने अपने मुल्क पर आतंकी देश होने का आरोप लगाया था और अब एक बार फिर उन्होंने पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है। हालिया अमेरिकी यात्रा के दौरान उन्होंने पाकिस्तानी सेना और आईएसआई पर अल-कायदा को प्रशिक्षण देने की बात कही जो देश के लिए नुकसानदायक है।”

उन्होंने अपने देश की सेना और खूफिया एजेंसी पर अल कायदा को प्रशिक्षण देने का आरोप लगाने वाले प्रधानमंत्री इमरान के बयान को बड़ा गैर-जिम्मेदाराना बताया। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री को यह समझने की जरुरत है कि कंटेनर और अंतरराष्ट्रीय मंच में फर्क होता है। उनकी विदेश यात्रा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है।”

मुस्तफा नवाज खोखर ने ऐसे उदाहरणों का हवाला देते हुए इमरान खान के बयानों की खूब आलोचना की और कहा कि इमरान खान के विदेश में भाषण देने और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पर बैन लगना चाहिए।

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी पर शक जताते हुए खोखर ने कहा, “विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं इसलिए उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। ऐसा संभव है कि वह जानबूझकर खान को गलत रास्ते पर ले जा रहे हों।”

गौरतलब है कि बीते दिनों इमरान खान के भाषणों और हरकतों की वजह से पाकिस्तान को सोशल मीडिया से लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में काफी फजीहत का सामना करना पड़ा है, जिसके कारण पाकिस्तान के कई लोग अपने प्रधानमंत्री (इमरान खान) की आलोचना करते नहीं थक रहे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *