Saturday , April 27 2024

पटना: भारी बारिश की वजह से अब दानापुर स्टेशन पर रुकेंगी ट्रेनें, पटना जंक्शन में भरा पानी

पटना। बिहार के पटना में हो रहे लगातार तीन दिनों की बारिश में लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है. ऐसे में कई जगहों पर रेल यात्रियों के साथ भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पटना स्टेशन पूरी तरह से पानी से डूबा पड़ा है जिसको देखते हुए दानापुर रेल मंडल के डीआरएम ने यात्रियों की सुविधा के लिए एक आदेश पारित किया है. जिस आदेश के मुताबिक दानापुर नहीं रुकने वाली तमाम ट्रेनों को दानापुर स्टेशन पर रोका जाएगा.

यहां तक की राजधानी जनसाधारण और ऐसे कई ट्रेन है जो दानापुर में ठहराव नहीं थी उन ट्रेन का ठहराव किया गया है ताकि यात्री दानापुर प्लेटफार्म पर उतर कर सुरक्षित अपने घर जा सके. जिसको लेकर रेलवे के द्वारा सभी ट्रेन में एलाउंसमेंट भी करवाई जाएगी कि पटना स्टेशन और पटना शहर पानी से डूबा पड़ा हुआ है जो यात्री अपने घर सुरक्षित जाना चाहते हैं.

वह दानापुर उतर कर जा सकते हैं यह हम नहीं बल्कर दानापुर रेल मंडल मंडल के डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर ने कहा है साथ ही यात्रियों की सुविधा के लिए पटना दानापुर और तमाम प्लेटफार्म पर यात्रियों के भोजन की भी व्यवस्था की गई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch