Friday , March 29 2024

कंगना रनौत ने फिर सुलगाया मुद्दा! बोलीं- ‘एक दिन के लिए ऋतिक बन जाऊं तो…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का विवाद सालों बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा. एक बार फिर से कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर फिर भड़ास निकाली है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने हाथ से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं जाने देती हैं. अब कंगना ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर ऋतिक रोशन भी शायद चुप नहीं रह पाएंगे. क्योंकि कंगना ने कहा है कि अगर वह ऋतिक होती तो सबसे पहले कंगना से माफी मांगती.

क्या कंगना रनौत और ऋतिक रोशन में हो गई है सुलह! बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार हाल ही में कंगना एक इवेंट गई थीं, यह बात कंगना ने उस दौरान कही जब इवेंट के होस्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से सवाल किया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बनने का मौका मिले तो वो क्या करना चाहेंगी? जवाब में उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ जो भी किया, उसके बाद मैं कंगना को कॉल करूंगी और उसे कहूंगी मैंने तुम्हारे साथ जो किया उसके लिए सॉरी…’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch