Thursday , February 27 2020

VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म ‘मरजावां’ का गाना ‘तुम ही आना’, लोगों ने कहा- BEST SONG

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मरजावां ()Marjaavaan’ का गाना ‘तुम ही आना’ रिलीज कर दिया गया है. यह एक लव सॉन्ग है. टी-सीरीज द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. यही नहीं, इस गाने को 2019 का बेस्ट सॉन्ग भी बता रहे हैं. गाने की कम्पोजर पायल देव का कहना है कि एक दूसरे गाने पर काम करने के दौरान इस गाने की धुन उनके दिमाग में आई. जुबिन नौटियाल ने इसे गाया है और कुणाल वर्मा ने इसे लिखा है. आदित्य देव ने इसे प्रोड्यूस किया है.

पायल ने कहा, “एक अन्य एकल गीत पर काम करने के दौरान इस गाने की धुन मेरे दिमाग में आई और मैंने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया. ऐसा तब हुआ जब मैं, जुबिन और कुणाल किसी दूसरे गाने के लिए साथ में बैठकर काम कर रहे थे और तब मैंने अपनी रिकॉर्ड की गई धुन उन्हें सुनाई.” पायल ने आगे कहा, “तभी कुणाल ने कुछ पक्तियां लिखी और ‘तुम्हीं आना’ का जन्म हुआ. चूंकि जुबिन भी वहां थे, उन्हें यह बेहद पसंद आया और उन्होंने तुरंत इसे रिकॉर्ड करने की हामी भर दी. यानि कि एक अन्य गीत पर काम करने के दौरान ‘तुम्हीं आना’ का जन्म हुआ और टी-सीरीज को भी यह बहुत पसंद आई. जहां तक बात कॉम्पोजिशन की है तो हमने इसमें कई तरह के इन्स्ट्रमेंट्स (वाद्य यंत्र) का इस्तेमाल किया है जैसे कि सारंगी, बांसुरी, पियानो और मॉउथ ऑर्गन ताकि इसे सही मात्रा में इमोशन्स दिया जा सके.”

जुबिन का ऐसा मानना है कि यह गाना काफी लंबे समय तक उनके श्रोताओं की प्ले लिस्ट में रहने वाला है. उन्होंने कहा, “यह अब तक मेरे गाए हुए सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक है और इस खूबसूरत धुन को आवाज देने के चलते मैं बहुत खुश हूं.” यह ‘मरजावां’ से सिद्धार्थ के पसंदीदा गीतों में से एक है. सिद्धार्थ ने ट्विटर पर अपने 90 लाख से अधिक फॉलोअर्स के साथ इस गाने के लिंक को साझा किया.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *