Friday , March 29 2024

VIDEO: रिलीज हुआ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर, जम रही है नवाजुद्दीन-आथिया की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. नवाज की यह फिल्म परिवार और बच्चों के लिए एक खास तोहफा है. इस फिल्म में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मुख्य भूमिका में होंगी. पहली बार नवाजुद्दीन और आथिया को बड़े पर्दे पर साथ देखा जाएगा. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई जगहों पर हुई हैं.

रिलीज होती ही छाया ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में एक लव स्टोरी की झलक भी देखने को मिल रही है. यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेसर को 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपने डेब्यू फिल्म ‘हीरो’ के बाद अथिया की तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, जबकि इससे पहले वह अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ने में असफल रहीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch