Tuesday , March 19 2024

राजकुमार ने हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो को बेचा पेन! VIDEO देख हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (RajKumar Rao) अपनी आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना (Made in china)’ में एक गुजराती बिजनेसमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं, ऐसे में राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो को साझा किया है जिसमें वह हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो को एक पेन बेचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में राजकुमार ने लिखा है, “जब लियो भाई से मिले रघु भाई. हैशटैगमेडइनचाइना.”

मजेदार है राजकुमार का यह वीडियो
शनिवार को साझा किए गए इस वीडियो में राजकुमार ने फिल्म ‘द वूल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ से लियोनार्डो के फाइनल सीन को जोड़ा है. इस वीडियो की शुरुआत वहां से होती है जब लियोनार्डो अपने सामने बैठे एक व्यक्ति से उन्हें एक पेन बेचने को कहते हैं. इस दृश्य में थोड़ा सा ट्व्स्टि देते हुए राजकुमार यह कहते हुए क्लिप में एंट्री लेते हैं, “लियो भाई केम छो! अरे लियो भाई यह पेन आपकी कहानी है, लेकिन रिफिल हीरो है इसलिए हीरो को बेचिए.”

एक मिनट लंबे इस क्लिप के आखिर में लियोनार्डो को बिजनेसमैन की सराहना करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 1,49,406 व्यूज मिल चुके हैं. राजकुमार की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री पत्रलेखा ने भी वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर कुछ लाफिंग ईमोजी शेयर की हैं. राजकुमार की यह फिल्म दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch