Friday , April 19 2024

ये फिल्म दे रही है ‘हाउसफुल 4’ को मात! 5 दिनों में कमाए 200 करोड़

दीवाली से ही बॉलीवुड पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ का जलवा छाया है. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. लेकिन एक फिल्म ऐसी जिसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ से दोगुनी सफलता पाई है.

तमिल सुपरस्टार विजय की त्योहारी सीजन में रिलीज हुई फिल्म ‘बिगिल’ ने महज पांच दिनों में ही वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म विश्लेषक सुमित काडेल ने ट्वीट किया, “‘बिगिल’ ने पांच दिनों में वैश्विक स्तर पर 203 करोड़ रुपये की कमाई की है. थलपति विजय ने अजेय जीत का सिलसिला जारी रखा.”

‘बिगिल’ एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें विजय पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में हैं. पिता के रूप में वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाते नजर आए हैं और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम के कोच हैं. अभिनेता ने कोच का किरदार निभाने के लिए प्रशिक्षण भी लिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch