Tuesday , November 12 2019

पाकिस्तान: कराची-रावलपिंडी एक्सप्रेस में धमाका, 46 लोगों की मौत, 3 बोगियां खाक

पाकिस्तान (Pakistan) की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस (Karachi-Rawalpindi Tezgam express train) में गुरुवार सुबह भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. इस आगजनी में अब तक 46 यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 42 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हालांकि, अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि ट्रेन में आग कैसे लगी.

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस गुरुवार सुबह रहीम यार खान रेलवे स्टेशन के करीब लियाकतपुर (Liaqatpur) के पास पहुंची ही थी कि ट्रेन की एक बोगी में अचानक आग लग गई. यह आग इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को भागने का मौका भी नहीं मिल पाया.

ANI

@ANI

Pakistan: Death toll rises to 16, in incident where fire broke out in Karachi-Rawalpindi Tezgam express train in Liaqatpur near Rahim Yar Khan today.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
41 people are talking about this
बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त यात्री ट्रेन में सो रहे थे. आग की चपेट में आने के कारण अब तक 46 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 42 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. यहां आपको बता दें कि जलने के कारण शवों की पहचान नहीं की जा पा रही है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *