Tuesday , November 12 2019

राशिफल 04 नवंबर: इन राशिवालों के सितारे चमकेंगे आज, इन्हें रहना होगा सावधान

मेष: आपकी सामाजिक घटना आपको अपने अतीत के लोगों के साथ फिर से जुड़ने में मदद करेगी. यह कुछ पुरानी बातचीत ला सकता है और आपके लिए करिये का अवसर बन जाएगा. हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप तय करते हैं कि कौन आसपास है और कौन बहुत सावधानी से नहीं है.

वृषभ: आमतौर पर जिन चीजों पर आप निर्भर होते हैं, वे आज आपको थोड़ी देर के लिए छोड़ सकती हैं. यह या तो आपके पास कोई व्यक्ति हो सकता है, इंटरनेट, या आपका फ़ोन. घबराने की बजाय, अपने जरूरी से दूर रहकर दिन का आनंद लेने की कोशिश करें. बारे लेना और अपने दैनिक कार्यों के बजाय अन्य चीजों पर ध्यान देना अच्छा है.

मिथुन: लगता है कि आज आपके लिए हवा बहुत अप्रत्याशित है. हो सकता है आपने पहले खुद को इस व्यक्ति के प्रति आकर्षित नहीं पाया हो, लेकिन आज चीजें अलग दिख रही हैं. आप अपने आप को बौद्धिक रूप से उनके साथ जोड़ पाएंगे और जल्द ही आप एड़ी पर सिर रख देंगे. और वे उसी तरह महसूस करने जा रहे हैं – इसलिए शुभकामनाएं!

कर्क: आज अपने विचारों और विचारों को कार्य में लगाएं. आपके पास कल्पना का एक व्यापक दिमाग और भार है – लेकिन आप इसे काम पर नहीं रखते हैं. आज का दिन आपके विचारों और विचारों को इकट्ठा करने और अपने करिये और अपने निजी जीवन दोनों में प्रगति के लिए सभी को लागू करने का है. एक साहसिक कदम आज जाने का सबसे अच्छा तरीका है.

कन्या: हो सकता है कि आज आपसे गलती हो. लोग आपके बारे में सोचेंगे कि आप क्या हैं. इस पर कार्रवाई करने के बजाय, सुनिश्चित करें कि आप इसे अनदेखा करते हैं. यह केवल इसलिए है क्योंकि जो लोग आपको जानते हैं और आपसे प्यार करते हैं, वे वास्तव में जानते हैं कि आप कैसे हैं – और अन्य समय के लायक नहीं हैं.

तुला: सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप आज क्या कर रहे हैं. चाहे वह प्यार, करिये, या परिवार – सभी में कुछ करने से पहले पूर्ण शोध करें. आज आपको धोखा मिलने की संभावना है इसलिए सावधान रहें वरना आपको चोट लग सकती है.

धनु: यह आपके लिए एक अच्छा दिन है. आज मिलने वाली कार्य संतुष्टि से आपका मूक ऊपर-नीचे होने वाला है, और आप खुद को कमरे में खुशी से झूमते हुए पाएंगे. इससे कुछ लोगों को थोड़ा ईर्ष्या हो सकती है, लेकिन आपको कुछ भी परेशान नहीं करना चाहिए. आप करो आप.

मकर: अतीत को रोकना. आपने चीजों को ठीक करने के लिए बहुत कठिन तरीके से प्रयास किया है, लेकिन कुछ चीजें ठीक होने वाली नहीं हैं. इसके लिए खुद को दोषी ठहराना बंद करें क्योंकि अंत में, जीवन एक दो-तरफ सड़क है और जो लोग आपके साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं वे आपके द्वारा लगाए गए प्रयासों के लायक नहीं हैं. अपने आप को उन लोगों के साथ घेर लें जो आपसे प्यार करते हैं.

मीन: एक मुद्दा जिसे आप थोड़ी देर के लिए टाल रहे थे वह आगे आने वाला है और अपरिहार्य हो गया है. रुकना बंद करो और उसके मीन से निपटो. आप हर समय पर्दे के पीछे नहीं छिप सकते. लंबा खड़े होकर अपनी समस्याओं का सामना करें. आप सन्मार्ग हैं, आप इसे कर सकते हैं

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *