Thursday , May 2 2024

अयोध्या पर फैसले से पहले कांग्रेस की बड़ी बैठक, सोनिया-राहुल रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली। राम मंदिर (Ram Mandir) भूमि मुद्दे पर आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले कांग्रेस ने कार्यसमिति की बैठक बुलाई है. इसमें राम मंदिर मसले को लेकर पार्टी लाइन तय की जाएगी.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस के सीनियर नेताओं के साथ अहम बातचीत करेंगी. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी भी दिल्ली लौट चुके हैं. वे भी इसमें शामिल होंगे. पहले रविवार को 4.30 यह बैठक होनी थी, लेकिन किन्हीं वजहों से इसे टाल दिया गया था.

देश के संभवत: सर्वाधिक चर्चित व विवादित अयोध्या के रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में कल (शनिवार 9 नवंबर) सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाने जा रहा है.

इस मामले की सुनवाई पूरी करने के बाद देश की शीर्ष अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. तभी से यह अनुमान लगाया जा रहा था कि प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति रंजन गोगोई के सेवानिवृत्त होने से पहले इस मामले में फैसला आ जाएगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch