Thursday , December 5 2019

BB 13: इस हफ्ते शो से एलिमिनेट होगा ये कंटेस्टेंट? ऐसी है चर्चा

बिग बॉस 13 में इन दिनों कई मजेदार नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते तेजी से बदल रहे हैं. इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स की नासमझी की वजह से लग्जरी बजट टास्क एक बार फिर रद्द किया गया. वहीं, कैप्टेंसी टास्क में असीम और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इन सब ड्रामे के बाद आज वीकेंड का वार एसिपोड में सलमान खान किन घरवालों की क्लास लगाएंगे और किसका सफर शो में खत्म हो जाएगा इसपर सभी की निगाहें टिकी हैं.

किस कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते टीवी एक्टर अरहान खान का सफर शो में खत्म हो जाएगा. अरहान रश्मि देसाई के करीबी दोस्त हैं, उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में ऑडियंस से सबसे कम वोट्स मिलने की वजह से अरहान खान बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो जाएंगे. अरहान के एविक्ट होने पर रश्मि देसाई काफी शॉक्ड हो जाएंगी.

कैसा रहा अरहान का सफर?

बता दें कि अरहान खान का नाम रश्मि देसाई के साथ जुड़ चुका है. शो में अरहान के एंट्री करने से पहले ऐसी खबरें थीं कि रश्मि और अरहान शो में शादी रचा सकते हैं. अरहान के बिग बॉस में एंट्री करने पर फैन्स उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें शो में रश्मि और अरहान की लव स्टोरी देखने को मिल सकती हैं, लेकिन दोनों ने ही खुद को दोस्त बताकर रिलेशनशिप में होने की बात से इंकार किया.

हालांकि, शो में कई बार अरहान के लिए रश्मि की लाइकिंग्स देखने को मिली हैं, लेकिन अरहान ने हमेशा रश्मि को अपना दोस्त ही बताया.

अरहान के गेम प्लान की बात करें तो उन्होंने शुरुआत से ही खुद को एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर शोकेस किया है. अरहान घर के हर मुद्दों पर अपनी राय देते हुए देखे गए हैं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो शो में अरहान की जर्नी इस वीकेंड का वार खत्म हो जाएगी. हालांकि, अब इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है ये शो  देखने के बाद ही पता चलेगा.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *