Thursday , December 5 2019

ऋतिक की मां को पसंद आई यह फिल्म, थिएटर जाकर अब तक 9 बार देख चुकी हैं

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और गणितज्ञ आनंद कुमार ने फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ की कामयाबी का जश्न मुंबई में साथ मिलकर मनाया. आनंद कुमार पर बनी बायोपिक जुलाई में रिलीज हुई थी. इसमें आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता से प्रसन्न ऋतिक ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “एक खुशनुमा शाम. मेरी मां ने थिएटर में जाकर नौ बार ‘सुपर 30’ देखी है, लेकिन आनंद सर और उनके भाई प्रणव से मिलने का उन्हें कभी मौका नहीं मिला था. कल, हम सभी साथ बैठे और ‘सुपर 30 के मुश्किल सफर को हमने मुस्कराते हुए याद किया और खूब हंसे.”

वहीं, आनंद कुमार ने कहा, “इस कहानी को पब्लिक के बीच ले जाने के लिए मैं ऋतिक रोशन और ‘सुपर 30’ की पूरी टीम का बहुत आभारी हूं. ऋतिक जितने अच्छे इंसान हैं, उतने ही अच्छे अभिनेता हैं. इस भूमिका को सही-सही निभाने वाला मुझे कोई और नजर नहीं आया.” विकास बहल निर्देशित ‘सुपर 30’ का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने किया है.

वहीं, ऋतिक की हालिया फिल्म ‘वॉर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने में कामयाब रही. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *