Saturday , April 20 2024

उद्धव ठाकरे ने दिया शपथ ग्रहण में आने का न्योता, पीएम मोदी ने दी बधाई

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को शपथ ग्रहण में आने का दिया न्योता

शिवसेना प्रमुख गुरुवार शाम को सीएम पद की लेंगे शपथ

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ लेने से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी से फोन पर बात की है. पीएम मोदी ने इस दौरान उद्धव ठाकरे को बधाई दी. उद्धव ठाकरे गुरुवार को महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे से कहा कि महाराष्ट्र के विकास के लिए केंद्र की ओर से पूरी सहायता दी जाएगी.

वहीं, उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को शपथ ग्रहण में आने के लिए न्योता दिया है. उद्धव ठाकरे गुरुवार को शाम 6.40 बजे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह मुंबई के शिवाजी पार्क में होगा. शिवसेना और बीजेपी के बीच 30 साल पुराना गठबंधन टूटने के बाद पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच ये पहली बातचीत है.

letter_112719113337.png

बता दें कि इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार को बयान दिया था कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को भी न्योता भेजा जाएगा. हालांकि, अभी ये कन्फर्म नहीं है कि पीएम मोदी शपथ ग्रहण में शामिल होंगे या नहीं.

ठाकरे खानदान के लिए ऐतिहासिक दिन

ठाकरे खानदान के लिए गुरुवार का दिन ऐतिहासिक होने वाला है. परिवार का कोई पहला सदस्य सीएम की कुर्सी पर काबिज होगा. शिवसेना की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है कि इस शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाया जाए. पार्टी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को न्योता भी भेजा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch