Thursday , December 5 2019

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्य अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी गई हैं। इसके चलते वह अपनी तबियत ठीक होने के बाद एक या दो हफ्ते के बाद शो पर लौटने का फैसला कर सकती हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलकर एक अस्पताल में भर्ती हुई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पीठ में दर्द होने के बाद देवोलीना को अस्पताल ले जाया गया हैं। वह पिछले कुछ समय से रियलिटी शो में टास्क और घर के कामों से भी बच रही थी। देवोलीना एक टास्क के दौरान पीठ पर चोट लगने के कारण घायल हो गई थी ली और तब बिग बॉस ने घोषणा की कि देवोलीना यह तय कर सकती है कि वह घर के कामों और सौंपे गए टास्क में भाग लेना चाहती है या नहीं। देवोलीना ने 2017 में एक बड़ी सर्जरी भी कराई थी।

खबरों के अनुसार शुक्रवार देर रात देवोलीना को शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि अंग्रेजी दैनिक ने दावा किया कि वह स्वेच्छा से घर से बाहर निकल गई, उनके ठीक होने पर वह एक या दो हफ्ते में वापस आ सकती है।

स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार एक सूत्र ने उन्हें बताया है, ‘हां, देवोलीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब वह डॉक्टर की निगरानी में है। उनके बाहर निकलने के कारण इस सप्ताह शो के मेकर्स ने किसी भी अन्य का निष्कासन रद्द कर दिया है। यदि वह बेहतर महसूस करती है और शो जारी रहता है, तो देवोलीना वापस आ सकती हैं।’

देवोलीना इस साल शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह अपनी राय देने से कभी पीछे नहीं हटती। घर के अंदर देवोलीना की रश्मि देसाई से अच्छी दोस्ती थी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *