Monday , April 19 2021

हैदराबाद: एनकाउंटर मैन के नाम से जाने जाते हैं पुलिस कमिश्नर सज्जनार

हैदराबाद रेप केस के आरोपी एनकाउंटर में ढेर

शुक्रवार सुबह पुलिस मुठभेड़ में मारे गए

एनकाउंटर मैन के नाम से जाने जाते हैं कमिश्नर

हैदराबाद। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ जो दरिंदगी हुई उस मामले में बड़ा अपडेट आया है. हैदराबाद पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ में दिशा केस के चारों आरोपियों को ढेर कर दिया गया है. शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ हैदराबाद के NH-44 में मुठभेड़ हुई और आरोपी ढेर हो गए. बता दें कि इस वक्त हैदराबाद पुलिस की कमान ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं, साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. जे. सज्जनार.

दिशा केस, 2019

हैदराबाद में बीते दिनों जब महिला डॉक्टर दिशा (बदला हुआ नाम) के साथ रेप और फिर जिंदा जलाने की घटना आई तो पूरे देश को झकझोर गया. लेकिन आठ दिन के अंदर पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ में इन चारों आरोपियों को ढेर कर दिया गया.

Cyberabad Police

@cyberabadpolice

Sri VC Sajjanar,IPS took charge as
Commissioner of police, @cyberabadpolice

View image on Twitter
46 people are talking about this
वारंगल केस

तेलंगाना के वारंगल में इससे पहले जब एक कॉलेज गर्ल के ऊपर तेजाब छिड़का गया था, तब भी वहां पर काफी विवाद हुआ था. लेकिन कुछ ही समय बाद 3 आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था. ये मामला 2008 का था, हिरासत में रहने के दौरान तीनों आरोपियों पर पुलिस वालों पर हमला कर दिया था लेकिन बाद में पुलिस के साथ एनकाउंटर में आरोपी ढेर हो गए.

आपको बता दें कि हैदराबाद में 27 नवंबर को स्कूटी से जा रही महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने रेप किया था और उसके बाद उसे जिंदा जला दिया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति