Saturday , May 4 2024

हैदराबाद के दरिंदों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- वो इसी लायक थे…

हैदराबाद मामले के आरोपी एनकाउंटर में ढेर

निर्भया की मां ने बताया सही इंसाफ

अभी भी निर्भया के आरोपियों की फांसी का इंतजार

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चार आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए हैं. शुक्रवार सुबह हैदराबाद के एनएच-44 पर पुलिस के साथ आरोपियों की मुठभेड़ हुई और आरोपी मारे गए. इस घटनाक्रम पर निर्भया की मां आशा देवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस एनकाउंटर को पूरा जायज बताया. उन्होंने कहा कि ये आरोपी उसी लायक थे, क्योंकि उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था.

आजतक से बात करते हुए निर्भया की मां ने कहा, ‘हैदराबाद पुलिस की दरियादिली की वह दाद देती हैं, उनका बहुत शुक्रिया करती हैं. ये आरोपी इसी लायक थे क्योंकि उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया था.’

उन्होंने कहा कि आप ये सोचिए कि आरोपियों के मन में इतना जुर्म भरा हुआ था कि वह पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन आज परिवार को इंसाफ मिला, मैं भी सात साल से संघर्ष कर रही हूं लेकिन आज भी निर्भया के आरोपियों को फांसी नहीं दी गई है.’

निर्भया की मां ने कहा कि सात साल से जो जख्म का नमक दिल पर पड़ा हुआ था, आज तसल्ली मिली है क्योंकि एक बेटी को इंसाफ मिला है. उन्होंने कहा कि मैं सात साल से यही कह रही हूं कि मुजरिमों को कानून तोड़कर सजा दीजिए, ऐसा ही करना होगा. इस तरह से एक्शन से दरिंदों में डर पैदा होगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch