Thursday , July 16 2020

PM मोदी से कुछ यूं पहली बार मिले CM उद्धव ठाकरे, बगल में मुस्कुराते दिखे फडणवीस

पुणे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) से मिले. दरअसल, पीएम मोदी पुणे में 7 और 8 दिसंबर को होने वाले डीजीपी और आईजीपी के सम्मेलन में भाग लेने शुक्रवार को यहां पहुंचे. यहां पीएम मोदी के स्वागत के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray), पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हवाई अड्डे पर मौजूद थे.

पुणे एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करते मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) की तस्वीर मीडिया में आई है. तस्वीर में दिख रहा है कि सीएम उद्धव बेहद गर्मजोशी से पीएम मोदी से हाथ मिला रहे हैं. बगल में खड़ें गृहमंत्री अमित शाह और पूर्व सीएम फडणवीस यह देखकर मुस्कुरा रहे हैं. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि हाथ मिलाते हुए पीएम मोदी उद्धव से कुछ बातें भी कर रहे हैं.

MODI WITH Uddhav

तीन दिवसीय सम्मेलन में राज्य पुलिस बलों, केंद्रीय जांच एजेंसियों, आसूचना एजेंसियों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के आला अफसर हिस्सा लेंगे और आतंरिक सुरक्षा संबंधी विषयों पर चर्चा करेंगे. सम्मेलन पुणे के पाषाण क्षेत्र में स्थित भारतीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (IISR) के परिसर में आयोजित होगा. इस सम्मेलन का आयोजन गृहमंत्रालय करता है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति