Monday , May 20 2024

झारखंड चुनाव परिणाम 2019: रघुवर दास ने कबूली हार, बोले- ये पार्टी की नहीं मेरी पराजय’

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव का रिजल्ट अभी तक लगभग साफ हो चुका है और रुझानों में बीजेपी काफी पीछे चल रही है. जेएमएम को रुझानों में पूर्ण बहुमत मिल रही है.  रघुवर दास ने झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर मीडिया से बात की.

रघुवर दास ने कहा है कि 2019 के विधानसभा चुनाव में जो जनादेश जनता ने दिया है, मैं उसका स्वागत करता हूं. अभी मतगणना की प्रक्रिया चल रही है और काफी उतार चढ़ाव हो रहे हैं. मैं राज्य की जनता को साधुवाद देता हूं. मैंने पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा करने की कोशिश की.

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पूरा प्रयास किया है कि जनता और गांव-गांव तक विकास पहुंचे लेकिन फिर भी जो रुझान आया है उसका मैं स्वागत करता हूं और पूरी तरह से परिणान आने के बाद मैं अपनी बात रखूंगा. लगातार परिणाम में बदलाव आ रहा है इसलिए पूरा रिजल्ट आने के बाद मैं विस्तार से बात करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जमशेदपुर पूर्वी सीट से जीत दर्ज करूंगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch