Thursday , April 18 2024

दीपिका के JNU जाने पर जूही चावला का बड़ा बयान, इशारों में बड़ी बात कह गई एक्ट्रेस

जेएनयू मुद्दे पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, फिल्मी सितारे खुलकर इसके विरोध में या समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, कि लोगों को हर मुद्दे को थोड़ा समझ लेना चाहिये, उसके बाद ही अपनी बात रखनी चाहिये, आजकल हम सब बहुत जल्दी में रहते हैं, बात कुछ हुई नहीं कि हमें रिएक्शन चाहिये। इतनी भागदौड़ क्यों?

गलतफहमी हो जाती है
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जल्दबाजी में गलतफहमी और गड़बड़ी हो जाती है, समझदारी इसी में है, कि हम शांत रहें और समय दें, जूही चावला ने कहा कि कोई भी वायलेंस सही नहीं है, फिर चाहे वो बच्चों के साथ हो या बड़ों के साथ हो।दीपिका पर क्या कहा
दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन पर जूही चावला ने कहा कि मैं उस समय पर अखबार पढना छोड़ देती हूं, मुझे ये सब देखना ही नहीं है, नकारात्मक बातें सबसे पहले छपती है, पॉजिटिव क्यों नहीं ? जूही ने कहा कि मैं ज्यादा न्यूज नहीं देखती, मेरा माइंड डिस्टर्ब हो जाता है, मैं सबसे कहूंगी, कि एक सांस लो, योगा-प्राणायाम करो, और सोचो समझो फिर कुछ करो, जाग जाओ।एक वर्ग नाराज
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जेएनयू में छात्रों से मिलने पहुंची थी, उनके इस कदम से ट्विटर यूजर्स के एक बड़ा वर्ग खासा नाराज है, इसकी वजह से एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म छपाक का बहिष्कार कर रहे हैं, ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ट्रेंड कर रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch