Thursday , April 25 2024

जिस गेंदबाज पर करोड़ों लुटाने को तैयार थे विराट कोहली, हो गया सीरीज से बाहर

इंदौर टी-20 में हार झेलने वाली श्रीलंकाई टीम को एक और बड़ा झटका लगा है, मेहमान टीम के बायें हाथ के तेज गेंदबाज इसरु उडाना तीसरे टी-20 मैच से बाहर हो गये हैं, आपको बता दें कि इसरु उडाना को फील्डिंग करते हुए इंदौर टी-20 में चोट लग गई थी, उनकी कमर में खिंचाव आ गया था, वो शुक्रवार को होने वाले तीसरे टी-20 तक फिट नहीं हो पाएंगे, इसलिये वो सीरीज से बाहर हो गये हैं।

उडाना का कमी खली
इंदौर टी-20 में भी श्रीलंकाई टीम को इस तेज गेंदबाज की कमी खली थी, खुद कप्तान लसिथ मलिंगा ने ये बात कही थी, उन्होने कहा कि एक गेंदबाज की कमी की वजह से श्रीलंका की टीम ने दूसरा टी-20 सात विकेट से गंवा दिया, मालूम हो कि इसरु उडाना टी-20 सीरीज के स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं, उनके पास बेहतरीन स्लोअर गेंदें हैं, जिनसे वो अकसर बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आते हैं।

आरसीबी ने लगाया दांव
इसरु उडाना ने श्रीलंका के लिये 15 वनडे मैचों में 12 और 28 टी-20 मैचों में 23 विकेट अपने नाम किये हैं, इस बार आईपीएल ऑक्शन में विराट कोहली की टीम आरसीबी ने उन पर दांव लगाया है, उडाना को आरसीबी ने 50 लाख रुपये में खरीदा है, आरसीबी के कोच माइक हेसन ने खुलासा किया था कि वो उडाना के लिये टीम के सभी पैसे दांव पर लगाने के लिये तैयार थे। ऑक्शन में खिलाड़ियों को खरीदने के लिये आरसीबी के पास 27.90 करोड़ रुपये की राशि थी।

पुणे में आखिरी टी-20 कल
इंदौर में टीम इंडिया ने सात विकेट से जीत हासिल किया, अब सीरीज का अगला और आखिरी मुकाबला पुणे में शुक्रवार को खेला जाना है, जबकि सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में होना था, लेकिन बारिश की वजह से ये मैच रद्द हो गया।
सीरीज के लिये टीम इंडिया- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा, शिवम दूबे, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, मनीष पांडे, वॉशिंगटन सुंदर और संजू सैमसन।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch