Saturday , April 27 2024

क्‍या निर्भया की मां भी लड़ेंगी दिल्‍ली में चुनाव? सोशल मीडिया पर लग रही अटकलें

नई दिल्‍ली। निर्भया के दोषियों की राष्‍ट्रपति के पास से दया याचिका खारिज होने के बाद पटियाला हाउस कोर्ट ने नया डेथ वारंट जारी किया है. इसके तहत चारों दोषियों को एक फरवरी को सुबह छह बजे फांसी दी जाएगी. इस बीच 2012 से इंसाफ के लिए भटक रही निर्भया की मां आशा देवी ने आज पीएम मोदी से दोषियों की जल्‍द फांसी के लिए भावुक अपील भी की.

इस बीच दिल्‍ली विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी दल प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा कर रहे हैं. सत्‍ताधारी आम आदमी पार्टी और विपक्षी बीजेपी ने अपने प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा भी कर दी है. संघर्ष का प्रतीक बन चुकीं आशा देवी के भी दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में उतरने की सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं. उनके कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बात को उस वक्‍त बल मिला जब एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने कहा, ‘ऐ मां, तुझे सलाम, आशा देवी जी आपका स्‍वागत है.’

हालांकि बाद में कीर्ति आजाद ने साफ किया कि निर्भया की मां की पार्टी में आने की कोई बात नहीं हुई है. हां अगर वो पार्टी में आना चाहती हैं तो उनका स्‍वागत है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch