Wednesday , April 24 2024

शाह और योगी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का तंज- ‘एक बाबा कम थे जो दूसरे प्रवचन देने आ गए…’

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में मंगलवार को लखनऊ में सभा करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संबोधन के कुछ देर बाद ही समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गए।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गए। इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से सीएए पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी। जनता झूठे बाबा से यही कहेगी…बाबा इस बार जाना…तो लौट कर कभी न आना।’

Akhilesh Yadav

@yadavakhilesh

प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गये. इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से CAA पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी.

जनता झूठे बाबा से यही कहेगी… बाबा इस बार जाना… तो लौट कर कभी न आना.

3,950 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में मंगलवार को लखनऊ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सभा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि विरोधी दल केवल वोट बैंक के कारण लोगों को भड़काने का काम रहे हैं। राहुल बाबा, ममता दीदी, अखिलेश, मायावती और इमरान खान की भाषा एक है।

भाजपा की नीति बांटों और राज करो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (एनआरसी) को लेकर भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उनका कहना है कि भाजपा अंग्रेजों की तरह बांटों और राज करो की नीति पर काम कर रही है। धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है। पहले इस सरकार ने नोट के लिए लाइन में खड़ा किया, अब कागज के लिए खड़ा करने जा रही है। गांव में आम जनता के पास घर के कागज नहीं हैं। आम जनता छोड़िए राजा-महराजाओं के पास भी महलों के कागज नहीं हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch